Thursday 21 April 2016

Best Hindi Shyari ♥

सिर्फ हम हैं उसके दिल में.....

ले डूबी.........
यही गलतफहमी हमको..!!!
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

Kuch log meri duniya me khushboo ki taraha hai....
      Mehsoos to hote hain par dikhayi nahi dete.....
●●●●●●●○●●●●●●●●●●

"तुम्हारा जिक्र जब हूआ तो महफिल तक छोड़ आए हम,
गैरों के लबों पर तुम्हारा नाम तक हमें अच्छा नहीं लगता..."
कट रही है जिंदगी रोते हुए
और वो भी तुम्हारे होते हुए।।..

◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆●●◆●

एक बीज "मोहब्बत "का क्या बो दिया
सारी फसल" दर्द "की काटनी पडी
अगर कभी किसी चीज़ का "गुरूर" आने लगे तो एक "चक्कर" शमशान का लगा लिया करो... वहाँ बड़े बड़े धुरंधर मिट्टी बनकर " राख" हो गए है..।
°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°
तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा..
मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!
♀♀♀♀♀♀♀♀♀♀♀♀♀♀

Yaद_ tओ_ बhuत_kरte_he_
बेby ♀♀♀♀♀♀♀♀♀
Pr_जtaने_me_वो_mजा_nही
Jiतna_सtaने_me_है।।।।।।।।।।।
AJ
♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂

इश्क़ है तो इश्क का इज़हार होना चाहिए,
आपको चेहरे से भी बीमार होना चाहिए !
●●●●●●●●○○●●●○●○○●○●●●●●●●

अपनी यादों से कहो एक दिन की छुट्टी दे हमें,
इश्क़ के हिस्से में भी इतवार होना चाहिए !
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆
तुझे मेरी याद नहीं आती तो ना आए,
बस मुझे तेरी याद आती ये तुझे पता चल जाए…
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

मेरे " दुश्मन " कहते हे....
तेरे पास ऐसा क्या हे ????
जिससे तेरे " नाम " का
चर्चा है....
मेने भी कह दिया की,,
" दिल " नरम और
" दिमाग "
गरम है....
बाकी सब“मेरे महाँकाल” का" करम "
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

मैं क्या जानूँ दर्द की कीमत ?

मेरे अपने मुझे मुफ्त में देते हैं !

●●●●●●●●●●◆◆●◆◆◆◆◆◆◆

वक्त तो बेइंतहा मिला मुझे  उसे मेरी याद ना आयीं

अभी भी है इंतज़ार उसका बस वो याद करके तो देखें... काव्यA
◆◆◆◆◆◆●◆◆●●●◆◆●◆◆●●

नसीब वालो को मिलते है...!!

फिकर करने वाले...!!

●◆●◆◆◆◆°°°●◆◆●●◆●●●◆●◆◆

कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी,
हजारो अपने है मगर याद तुम ही आते हो.
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

lakho Ki Hasi Tumhare Naam Kar Denge,
Har Khushi Tum Pe Kurbaan Kar Denge,
Jis Din Hogi Kami Mere Pyaar Me Bata Dena,
Us Din Zindagi Ko Aakhri Salam Kar Denge.
●●●●◆◆◆◆◆◆◆◆◆●◆●◆●◆●◆◆◆

रक्ख हौंसला वो मंज़र भी आएगा,

प्यासे के पास चलकर समंदर भी आएगा,
●●●●◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆
थक कर ना बैठ....

ऐ मंजिल के मुसाफिर

तुझे मंजिल भी मिलेगी और मिलने का मज़ा भी आएगा....

ना शाख़ों ने जगह दी ना हवाओ ने बक़शा..

वो पत्ता आवारा ना बनता तो क्या करता..

फुटपाथी_बादशाह

●●◆◆◆◆●◆◆◆●●●●●●●●◆◆◆●●●◆

इन मासूमों की औकात ना पूछो तो अच्छा है,
इनकी कोई जात ना पूछो तो अच्छा है ....
भूख ने निचोड़ कर रख दिया है जिन्हें ,
उनके तो हालात ना पूछो तो अच्छा है !!
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆●●●●●

मैं रंग हुँ तेरे चेहरे का..

जितना तूू खुश रहेगी मैं निखऱता जाऊंगा..
 
     °°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°
छुपा लूंगा तुझे इसतरह से बाहों में

हवा भी गुज़रने के लिए इज़ाज़त मांगे;

हो जाऊं तेरे इश्क़ में मदहोश इस तरह;
कि होश भी वापस आने के इज़ाज़त मांगे.
●●●●●●●●♂♂♂♀●●◆♂◆◆♀◆♂◆®
मैं कड़ी धुप में चलता हु इस यकींन के साथ,

मैं जलूँगा तो मेरे घर में उजाले होंगे.!!




दोस्तों के नाम का एक ख़त
कमीज़ की जेब में रख कर चलता हूँ..!!
क़रीब से गुज़रने वाले अक्सर पूछते हैं,
इत्र  का नाम क्या है...!!
●●●●●●●◆●●●●●●●●●●●●●

चल आ तेरे पैरो पर मरहम लगा दूं ऐ मुक़द्दर. कुछ चोटे तुझे भी आई होगी,
मेरे सपनो को ठोकर मारकर !!
••••••••••••••••••••••••••∆•••∆•~•∆•~~~
उसने महबूब ही तो बदला है ताज्जूब कैसा * *

दूआ कबूल ना हो तो लोग खूदा भी बदल लेते हैं !!

∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆∆

पूछा जब मेने भगवान से स्वर्ग का पता,
तो उसने अपनी गोद से उतार कर माँ की बाँहों में सुला दिया..
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆●●◆◆◆◆◆◆◆
उसको गुलाल मलने की जरूरत क्या है,

वो जब मुस्कराती है,

गाल गुलाबी हो जाते हैं..

●●◆◆◆◆◆●●◆◆◆◆◆◆◆●●◆◆●◆◆

शायरी पंसद करने लगे हो...

कहीं तुमने भी मौहब्बत में धोखा तो नहीं खा लिया।

●●●◆●◆●♂♂♀♀♂●◆◆●●♀♂♂◆●♀

नया नया शौक उन्हे रुठने का लगा है.
वो खुद ही भुल जाते है,
के रुठे थे किस बात से!!!
●●●●◆●●●●●◆●●●●◆◆●●
बहुत देर करदी तुमने मेरी धडकनें महसूस करने में..!
वो दिल नीलाम हो गया, जिस पर कभी हकुमत तुम्हारी थी..!
•••••••°°••°•°•°•°•°•°•°•°●◆●◆♀●♂♀●♂
एक माटी का दिया सारी रात अंधियारे से लड़ता है,
.
.
तू तो खुदा का दिया है किस बात से डरता है.......
●●◆●◆♂♀◆●●●●●●●♂♀

तेरी मुस्कराहट पर वक्त थम सा जाता हे ...... लोग झू

No comments:

Post a Comment